जनता को बेवकूफ बनाने का ठेका ले रखा है कांग्रेस ने- अरुण पाठक

जनता को बेवकूफ बनाने का ठेका ले रखा है कांग्रेस ने- अरुण पाठक

वाराणसी। प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे के नाम के साथ उनके नाना का नाम जुड़ने के बाद एक तरफ भविष्य में नए राजनीतिक समीकरण की चर्चा होने लगी है तो वहीं विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक ने इस चुटकी लेते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश की जनता को बेवकूफ बनाने का ठेका ले रखी है। 70 साल के कांग्रेस के राजनैतिक दौर के सभी पूर्व प्रधानमंत्री स्व जवाहर लाल नेहरू, स्व राजीव गांधी व स्व इंदिरा गांधी ने गरीबों के घर खाना खाकर उनके बच्चों को गोद मे उठाकर गरीबी दूर करने का घिनौना मजाक किया जो सोनिया गांधी और राहुल व प्रियंका तक अनवरत जारी है। 70 सालों में ये सब नौटंकी करने के बाद भी गरीबी नहीं गई तो अब ये गरीबी का ठीकरा भाजपा पर थोपकर गंदी राजनीति कर रहे हैं। यही नहीं गांधी टाइटल से मतलब न होने के बावजूद इसके बखूबी राजनैतिक लाभ लिया गया।

अब प्रियंका के बेटे रेहान के नाम मे स्व राजीव गांधी का नाम जोड़कर भारतीय संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और भारत के जनता को एकबार फिर बेवकूफ बनाकर सहानुभूति बटोरने की कवायद की जा रही है। लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि जो लोग 70 साल से गरीबी दूर नहीं कर पाए और गरीबों के घर खाना खा खाकर उनका मजाक उड़ाते रहे, अब जनता उनकी चालें समझ गई है।

अरुण पाठक, अध्यक्ष विश्व हिन्दू सेना

अरुण पाठक ने बताया कि पत्रों के माध्यम से पता चला है कि प्रियंका वाड्रा के बेटे रेहान वाड्रा के नाम मे उनके नाना का नाम जोड़ दिया गया है। अब उनका नाम रेहान राजीव वाड्रा कर दिया गया है। जबकि देहरादून के स्कूल में दाखिले के समय उनका नाम रेहान वाड्रा था।