समाजसेवी बन रहे गरीबों व असहायों के मसीहा

समाजसेवी बन रहे गरीबों व असहायों के मसीहा

गाजीपुर। कोरोना की वजह से बढ़ते लॉक डाउन के बीच जहां गरीब तबके में बेरोजगारी की समस्या बढ़ रही है वहीं भूख ने भी अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है ऐसे में समाजसेवी जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर उन्हें राहत सामग्री दे उनके जीवन की रक्षा करने में आना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

इसी क्रम में गाजीपुर जिले के मशहूर आसिफ खान कोठी वाले ने गरीबों को खाना वितरण और अनाज वितरण किया। सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए क्षेत्र में लगातार काम करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र में नगर निगम की मदद से सैनिटाइजर का छिड़काव करवाते हुए साफ-सफाई का विशेष इंतेजाम कर रहे हैं और जनता से लगातार अपील कर रहे हैं कि लाँक डाउन का पालन करें। रिपोर्टर्स पेज से बातचीत में उन्होंने कहा कि वो गरीब असहाय और मजदूर वर्ग से लगातार अपील कर रहे हैं कि हम लोग है आप घबराइए नहीं जब तक लॉक डाउन है तब तक हम आप लोगों को भूख सोने नहीं देंगे और ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करेंगे। अपने क्षेत्र में उन्होंने सैकड़ों लोगों की मदद की है। जब उनसे पूछा गया कि आप क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हमें बहुत खुशी मिलती है अल्लाह ताला ने हमें उस लायक बनाया है कि हम उनकी मदद कर पाए।

वहीं दूसरी तरफ लाभान्वित लोगों का कहना है कि हमारे लिए आसिफ खान जो समाजसेवी है मसीहा बनकर हम लोगों की बहुत मदद कर रहे है ।हम लोगों के दिल से दुआ निकल रही है कि अल्लाह ताला उन्हें सलामत रखे। अनाज वितरण में नाजिम अली, गुड़िया ,बबलू अंसारी, विजय चौहान, सुल्तान भाई आदि लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट : जावेद खान