ग्राम पंचायत टेमरिया के सचिव पर विधायक के सामने फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, विधायक के सामने खोली पंचायत की पोल –

ग्राम पंचायत टेमरिया के सचिव पर विधायक के सामने फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, विधायक के सामने खोली पंचायत की पोल –

News@- रिपोर्टर्स पेज
पेटलावद (झाबुआ) – लगातार भ्रष्टाचार के मामले में सुर्खियों में रहने वाली ग्राम पंचायत टेमरिया के पंचायत व सचिव पर उस समय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा जब विधायक नवीन सीसी रोड का भूमि पूजन करने ग्राम खामडीपाड़ा पहुचे थे।

मामला – शुक्रवार दोपहर क्षेत्रीय विधायक वालसिंग मेड़ा ग्राम खामडीपाड़ा में सीसी रोड का भूमि पूजन करने पहुचे थे, जंहा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे। जब विधायक द्वारा जनता दरबार की तर्ज पर ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों से चर्चा शुरू की तो मौजूद सभी ग्रामीणों ने एक स्वर में टेमरिया पंचायत सरपंच व सचिव के कारनामो को गिनाते हुए आक्रोश जताया, इस दौरान पीड़ित ग्रामीणों का ग़ुस्सा विधायक के सामने मंत्री पर फुट पड़ा।

ग्रामीणों द्वारा विधायक के सामने पंचायत सचिव एवं सरपंच पर आरोप लगाते हुए बताया कि ग्राम में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार चरम पर है, नलजल के नाम पर 2-2 हजार रुपये लिए जा रहे है तो पंचायत द्वारा करवाई गई मजदूरी का पैसा भी हमे नही मिल रहा है, पंचायत सरपंच सचिव की मनमानी के चलते ग्रामीणों को योजनाओं से वंचित रहने को मजबूर होना पड़ रहा है। ऐसे कई गंभीर आरोपो के साथ ग्रामीणों ने विधायक के सामने पंचायत के मंत्री मोहनदास वैरागी को घेर लिया और खरी खोटी सुनाने लगे।

वही विधायक वालसिंग मेड़ा द्वारा सचिव को हिदायत देते हुए तत्तकाल सभी समस्याओं का निराकरण करने हेतु निर्देशित भी किया है।

गौरतलब है कि पूर्व में भी पंचायत के कई कारनामो की पोल खुल चुकी है किंतु अब तक सरपँच सचिव खिलाफ कोई कार्यवाई नही की गई है। किंतु अब विधायक के सामने ग्रामीणों गुस्सा फूटा है और ग्रामीणों ने विधायक को भी मामले से अवगत करवाया है अब देखना है कि कब इन महाशय पर कार्यवाई का डंडा चलता है।