एसडीएम ने किया रायपुरिया का निरीक्षण, अतिक्रमण मुहिम के बाद भी मार्ग पर लगे ठेलो एवं वाहनों को देख जताई नाराजगी –

एसडीएम ने किया रायपुरिया का निरीक्षण, अतिक्रमण मुहिम के बाद भी मार्ग पर लगे ठेलो एवं वाहनों को देख जताई नाराजगी –

News@- राजेश राठौड़ –
रायपुरिया (झाबुआ) – अतिक्रमण हटाओ मुहिम के पांचवे दिन एसडीएम ने रायपुरिया का फिर निरीक्षण किया दरअसल चौथे दिन ग्राम पंचायत सचिव ने जेसीबी चलाकर समतलीकरण का कार्य किया था । निरीक्षण के दौरान मुख्य मार्ग पर लग रहे ठेले और खड़े वाहनों को देखकर नाराजगी जाहिर की और सचिव तोलसिंह निनामा,रोजगार सहायक राजेन्द्र सालवी को व्यबस्था दुरस्त करने के लिहाज से चुने की लाइनिंग डालकर एक जैसा मार्केट बनाने के लिए निर्देशित किया। सचिव ने वाहनों के स्थाई समाधान के लिए एसडीएम से पुलिस बल के लिए मांग की जिस पर एसडीएम ने तुरन्त थाना प्रभारी को फोन कर जवान भेजने के लिए निर्देश दिए है । एसडीएम ने जामली मार्ग भी निरीक्षण किया उन्होंने एक होटल पर लगे ढालीए को हटाने तथा कुछ और पंक्तियों को तोड़ने के निर्देश भी दिए एक होटल पर चल रहे घरेलू गैस सिलेंडर को हटाने के निर्देश दिए है । रायपुरिया के खेल प्रेमियों ने खेल ग्राउंड पर अतिक्रमण के सम्बंध में एसडीएम को आवेदन दिया एसडीएम ने तुरंत मौका देखा वहां ग्रामीणों ने खेल मैदान के सीमांकन की मांग की कई ग्रामीणों ने एसडीएम को बताया कि खेल मैदान के आसपास खेती के लिए पट्टे की जमीन पर शापींग कॉम्प्लेक्स बना लिया है जो गलत है तब एसडीएम ने कहा कि में मौखिक किसी बात नही सुनुगा आप लोग इस विषय मे दस्तवेजो सहित मेरे कार्यालय में उपस्थित होकर लिखित में आवेदन दो। ग्रामीणों ने बताया कि खेल मैदान के अतिक्रमण का मुद्दा वर्ष 2012 में भी उठ चुका है उस पर ठोस कार्रवाही नही हो पाई ।
एसडीएम ने पत्रकारों को चर्चा में बताया कि यह मुहिम लगातार जारी रहेगी रायपुरिया के लोगो ने स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाकर प्रशासन का सहयोग किया है लेकिन बामनिया और झकनावदा में लोगों ने सूचना के बाद भी अतिक्रमण नही हटाया है प्रशासन वहां जल्द कारवाही करने जा रहा है ।
ग्राम पंचायत के सचिव तोलसिंह निनामा ने बताया है कि एसडीएम साहब के निर्देश से हम चुने की लाइनिग डालकर मार्केट बनाने जा रहे है वही टेम्पो स्टेण्ड के लिए थाना प्रभारी को लिखित सूचना भी दे रहे है ।