सांसद जीएस डामोर ने मेहता परिवार को पैदल यात्रा के लिये दी शुभकामनाएं, 22 दिसम्बर से होगी यात्रा की शुरुआत –

सांसद जीएस डामोर ने मेहता परिवार को पैदल यात्रा के लिये दी शुभकामनाएं, 22 दिसम्बर से होगी यात्रा की शुरुआत –

News@- राजेश राठौड़ –
पेटलावद (झाबुआ) – आगामी 22 दिसम्बर से पेटलावद से जैन तीर्थ मोहनखेड़ा भोपावर तक कि यादगार पैदल यात्रा होने वाली है।इस यादगार ओर ऐतिहासिक यात्रा को पेटलावद के मेहता परिवार द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है।यह यात्रा 22 को शुरू होकर 3 स्थानों, बोलसा, झकनावदा ओर मोहनखेड़ा पर विश्राम करके चौथे दिन अपने गंतव्य भोपावर तीर्थ पर जाकर पूर्ण होगी।इस यात्रा में परम् पूज्य श्री वीर रत्न विजय जी महाराज सा आदि ठाणा के सानिध्य में सेकड़ो श्रावकों के सम्मिलित होने की संभावना है।

अमृतलाल मेहता होंगे संघपति –
इस यात्रा के लाभार्थी है, अमृतलाल मेहता ओर उनका परिवार। ज्ञात रहे कि बरसो पहले इस यात्रा की परिकल्पना अमृतलालजी मेहता की माताजी सुरज देवी मेहता ने की थी।ओर इस योजना को साकार करने का कार्य किया अमृतलालजी मेहता के पोते जयेश मेहता ओर उनकी पत्नी अंजलि मेहता ने। जयेश एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और विगत 5 वर्षों से जापान में जॉब कर रहे है। इस यात्रा के लिये अमृतलालजी मेहता के ज्येष्ठ पुत्र अनिल मेहता ने घोषणा की है कि जो भी स्वधर्मी बन्धु इस यात्रा से जुड़ना चाहते है,उनका स्वागत है।साथ ही उनकी यात्रा सम्बंधित समस्त व्यवस्था मेहता परिवार करेगा।सभी विश्राम स्थल पर ठहरने की,प्रवचन की ओर भोजन की व्यापक व्यवस्था संघ की तरफ से की जायेगी।

सांसद श्री डामोर ने दी शुभकामनाये –
आज क्षेत्रीय सांसद जीएस डामोर ओर उनकी आईएएस पत्नी श्रीमती सूरज डामोर ने मेहता परिवार के निवास पर जाकर इस बहुप्रतीक्षित यात्रा के लिये उन्हें शुभकामनाये दी।डामोर दम्पत्ति ने गुरुदेव के दर्शन करके उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया।