प्रदेश भाजपा के आव्हान पर पेटलावद में किया गया खेत धरना प्रदर्शन, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और किसान हुए शामिल –

प्रदेश भाजपा के आव्हान पर पेटलावद में किया गया खेत धरना प्रदर्शन, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और किसान हुए शामिल –

News@- कुँवर शान ठाकुर –
पेटलावद (झाबुआ) – प्रदेश भाजपा के आव्हान पर पेटलावद में भाजपा द्वारा खेत धरना प्रदर्शन किया गया। नगर के सांई मंदिर चौराहे पर भाजपा द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। साथ ही अपनी मुख्य मांगो को लेकर पेटलावद एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सोंपा गया।
धरना प्रदर्शन का नेतृत्व भाजपा ग्रामीण मंडल अध्य्क्ष कृष्णपाल सिंह गंगाखेड़ी द्वारा किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में किसान एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान ग्रामीण मंडल अध्य्क्ष गंगाखेड़ी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार अस्तित्व में आई हैं तब से किसान परेशान हैं। बिजली के अभाव में किसान को कृषि खेती सिंचित करने में परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा हैं। ओर न ही बिजली वितरण का कोई समय नियत है। किसान को बिजली के इंतजार में रात दिन अपने घर परिवार से दूर-रहकर कड़कड़ाती ठंड में खेत पर डेरा डालकर जगाना पड़ रहा है। साथ ही यूरीया संकट से परेशान हैं । सुबह से लाईन में लगाकर सोसायटी में खड़ा रहना पड़ रहा हैं। शाम तक यूरीया खत्म हो जा रहा हैं न ही खेती में यूरीया दे पा रहा हैं। प्रदेश कांग्रेस की सरकार हिटलरशाही से किसान बेहद परेशान है। केन्द्र सरकार द्वारा किसान सम्मान निधि योजना का लाभ इस निष्क्रिय सरकार द्वारा नहीं दिया जा रहा है।
वही सुखराम मोरी, हेमन्त भट्ट, मूलचंद निनामा, शंकर राठौड़, कालूसिंग मेड़ा, एवं जगदीश सेंचा द्वारा भी धरना प्रर्दशन में मौजूद किसानो को संबोधित किया गया।