सरकारी जमीन पर अतिक्रमण की सूचना मिलने पर एसडीएम ने जप्त करवाई जेसीबी, पटवारी बोले मामला आपसी विवाद का –

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण की सूचना मिलने पर एसडीएम ने जप्त करवाई जेसीबी, पटवारी बोले मामला आपसी विवाद का –

News@- रिपोर्टर्स पेज –
पेटलावद (झाबुआ) – एसडीएम मालवीय ने अपने दौरे के दरमियान आज दोपहर रायपुरिया में झाबुआ मार्ग पर शासकीय भूमि पर जेसीबी द्वारा गड्ढे खोद कर किये जा रहे अवैध निर्माण की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुच कर जेसीबी को जप्त करवाया। वही अतिक्रमणकर्ता व जेसीबी मालिक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए। रायपुरिया पुलिस थाने पर जेसीबी को जप्त कर स्थानीय पटवारी को मौके पर जाकर पंचनामा बनाने एवं अतिक्रमणकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

वही जब इस मामले में स्थानीय पटवारी श्री चंद्रावत से बात हुई तो उन्होंने मामले में बताया कि यह जमीन मालिको का सीमा विवाद था। आपसी झगड़ा होने से शिकायत करने पर एसडीएम साहब आए थे। और मैंने सीमांकन कर दोनों पार्टियों को समझाइश दी है। ऐसा कोई अतिक्रमण का मामला नहीं है।

किन्तु मौके पर मौजूद ग्रामीणों एवं शिकायतकर्ता की माने तो पूरा मामला सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने का है, जिसको लेकर एसडीएम को शिकायत की गई थी किन्तु स्थानीय पटवारी द्वारा मामले को घुमाया जा रहा है। जिसको लेकर एसडीएम को भी ग्रामीणों ने शिकायत की है।

ऊक्त सर्वे न. कि शासकीय भुमि एवं अतिक्रमण कर बने सभी अवैध निर्माणो की उच्चस्तरिय जांच कर यहां व सामने खेल ग्राउण्ड की जमीनों को अतिक्रमण से मुक्त होना चाहिए।