रोटरी क्लब न्यू के द्वारा हुआ रंगारंग बाल मेलें का आयोजन, मनोरंजन व स्वादिष्ट व्यंजनों का उठाया लुप्त

रोटरी क्लब न्यू के द्वारा हुआ रंगारंग बाल मेलें का आयोजन, मनोरंजन व स्वादिष्ट व्यंजनों का उठाया लुप्त –

News@- रिपोर्टर्स पेज
पेटलावद (झाबुआ) – 14 नवंबर बाल दिवस के अवसर पर “रोटरी क्लब न्यू” पेटलावद के द्वारा नगर के स्थानीय खुशबू गार्डन में शाम 05 बजें से रंगारंग भव्य बाल मेले का आयोजन किया गया। जिसमे रोटरी क्लब द्वारा बच्चो के मनोरंजन के लिए विभिन्न खेलकूद एवं झूले चकरी आदि संसाधनों के साथ लजीज स्वादिष्ट व्यंजनों का भी समावेश किया गया।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष रवि मेहता व सचिव रोहित कटकानी ने बताया की – बाल मेला बच्चों के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों के 20 स्टॉल लगाए गए, साथ ही उनके मनोरंजन पर भी ध्यान रखा गया।

बाल मेला विशेष आकर्षण 
मनोरंजन व स्वास्थ्य वर्धक खेल, बच्चों के ज्ञान वर्धक प्रतियोगिताए (प्रश्नमंच) झूला चकरी, मिक्की माउस, जमपिंग पॉइंट भी आकर्षण का केंद्र रहे।

इस आयोजन के दौरान स्व. जुगल किशोर वैरागी के नेत्रदान के लिए उनके परिजनों का भी क्लब ने सम्मान किया।बाल मेले में रोटरी क्लब के जिला एवं संभागीय पदाधिकारी भी उपस्थित हुए। बाल मेले के संयोजक मनीष चाणोदिया का भी क्लब ने सम्मान किया।

इस आयोजन को सफल बनाने में राहुल जी मुथा, संजय जी चाणोदिया, संजयजी बरबेटा अनूपजी मेहता, डॉ अशोकजी सोनी, आभास जी सोलंकी, अरुणजी मेहता, कीर्तिश सी. चाणोदिया, नीलेश जी मेहता, संजयजी मेहता, रवि सोलंकी, कीर्तिश एस. चाणोदिया, आकाश सोलंकी, अंकित मुरार, पंकजजी सोनी, आनंदजी सुराणा, पदम मेहता ने अविस्मरणीय योगदान दिया।

विशेष रूप से क्लब की सहयोगी संस्था आरसीसी क्लब  का योगदान भी बहुत सराहनीय रहा।