नकाबपोश बदमाशो ने जैन दंपती के साथ कि लाखों की लूट, घर मे सो रहे दंपति को रस्सी से बांध देशी कट्टे की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी, यंहा हुई घटना

नकाबपोश बदमाशो ने जैन दंपती के साथ कि लाखों की लूट, घर मे सो रहे दंपति को रस्सी से बांध देशी कट्टे की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी, यंहा हुई घटना –

News@- राजेश राठौड़ –
रायपुरिया (झाबुआ) – रायपुरिया थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशो ने देशी कट्टे की नोक पर धतुरिया के जैन दंपति से बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बीती रात रायपुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम धतुरिया में  फ़ॉर व्हीलर वाहन से आये करीब 5 बदमाशो ने राम मंदिर के समीप रहने वाले अशोक जैन के घर तीसरी मंज़िल पर अशोक जैन व उनकी पत्नी को रस्सी से बांधकर लूट की घटना को अंजाम दिया। जानकारी अनुसार बदमाशो के पास देशी कट्टे मौजूद थे वही सभी के चहरो पर नकाब पहना हुआ था।

अशोक जैन अपने कमरे में सोए हुए थे की अचानक बदमाश घर के अंदर घुसे ओर दोनो पति पत्नी को रस्सी से बांधकर सिर पर देसी कट्टा अड़ाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें करीबन गल्ले में रखे हुए 70000 नगदी सोने की चेन सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड स्टाफ प्रधान आरक्षक परसिंह सिंह पारगी, सैनिक सुखराम पायलट रजनीश झकनावदा, चौकी प्रभारी रंजन सिंह गणावा अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।साथ ही पुलिस ने सर्चिंग शुरू कर दी है। घटना रात्रि 2:30 से 3:00 बजे की बताई जा रही है।