उपसपंच के घर नाबालिक ने दिया था चोरी की वारदात को अंजाम, नाबालिक आरोपी से पुलिस ने किया लाखो रुपये का माल बरामद –

उपसपंच के घर नाबालिक ने दिया था चोरी की वारदात को अंजाम, नाबालिक आरोपी से पुलिस ने किया लाखो रुपये का माल बरामद –

News@- रिपोर्टर्स पेज –
पेटलावद (झाबुआ) – 4 दिनों के भीतर पुलिस ने उमरकोट उपसरपंच के घर हुई चोरी की वारदात को ट्रेस किया है।
पुलिस ने थाना कालीदेवी के अंर्तगत उमरकोट ग्राम के उपसरपंच आनंदीलाल पटेल के घर मे दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात को ट्रेस किया है। पुलिस ने वारदात में एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है जिसने उक्त चोरी करना कबुल किया है। पुलिस ने जिस नाबालिक को गिरफ्तार किया वह पूर्व में भी छोटी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका था। उपसरपंच के यंहा हुई चोरी में पुलिस को पुनः उस नाबालिक पर शंका हुई जिस पर पुलिस ने नाबालिक को थाने लाकर पूछताछ की जिस पर नाबालिक ने चोरी करना स्वीकार किया है।
पुलिस ने पूरे घटना क्रम की जानकारी ली और केस पंजीकरण किया है। साथ नाबालिक को न्यायालय में कल पेश किया गया और वहाँ से बालक सुधार कारावास भेजा गया। नाबालिक आरोपी है ग्राम का ही है। उसका नाम ”शून्य है चुकी वो नाबालिक है।
कार्यवाही में पुलिस टीम थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह गाड़रिया ,चौकी प्रभारी सुनीता चौहान ,सब इंसप्रेकटर अशफाक खान, आरक्षक दीपक अलावा,सुभाष,दिलीप समस्त स्टॉफ का सहयोग रहा।

आरोपी के घर से बरामद हुआ चोरी हुआ माल –
ढाई तोले का 1सोने का कड़ा, 3ग्राम का कड़ा,1 सोने का मंगलसूत्र, 1सोने की अंगूठी,3 ग्राम 2 जोड़ चाँदी की पायजेब 1 किलोग्राम, ढाई तोला 1 सोने की चेन ,चाँदी कंदौरा एव कड़े 1 किलो चाँदी की 4 बिछोडी, 1 किलो चाँदी पायजेब सहित करीब 3 लाख से ज्यादा का माल बरामद हुआ है पुलिस को कोई भी नगदी बरामद नही हुई है।