पेटलावद भारतीय जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष संदीप मांडोत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने पर धारा 353 के अंतर्गत दर्ज हुई एफआईआर, जिले में बाप बेटों के खातों को भी सभी बैंकों में किया जाएगा बंद, अब इंतजार भाजपा संगठन की कार्रवाई का –

पेटलावद भारतीय जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष संदीप मांडोत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने पर धारा 353 के अंतर्गत दर्ज हुई एफआईआर, जिले में बाप बेटों के खातों को भी सभी बैंकों में किया जाएगा बंद, अब इंतजार भाजपा संगठन की कार्रवाई का –

News@- दिलीप मालवीय –
बामनिया (झाबुआ) – भारतीय जनता पार्टी यु तो अपने आप को एक अनुशासनात्मक पार्टी मानती है, वही उसी पार्टी के कार्यकर्ता शासकीय सेवकों के साथ खुलेआम गुंडागिरी,डराते, धमकाते नजर आ रहे हैं।
मामला है – बामनिया बैंक ऑफ बड़ौदा के अंदर भारतीय जनता पार्टी के मंडल कोषाध्यक्ष पेटलावद बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहा है, और इस वीडियो में कहते आ रहा हैं कि मैं कौन हूं तू मेरे को जानता नहीं है। यह पहला मामला नहीं है कि बामनिया के अंदर इसी तरीके से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जो अपने आप को भारतीय जनता पार्टी का बहुत बड़ा नेता मानते हैं वहीं ईनके दोनों हाथ में लड्डू है वर्तमान में काग्रेस सरकार के साथ में कुछ कांग्रेसी नेताओं के साथ में इनके ताल्लुक भी हैं और उधर भारतीय जनता पार्टी के बड़े कार्यकर्ता होने का दावा भी करते रहते हैं परंतु इनको यह भी नहीं मालूम है कि शासकीय कार्य में बाधा डालना एक बड़ा दंडनीय अपराध है। शायद यह सत्ता के नशे में इतने चूर है कि वह अपना होश खो बैठते है। बैंक परिसर में अनेक ग्राहक रहते हैं जो कि वही किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाया और वह वीडियो इतना वायरल हो रहा है की सब लोग संदीप मांडोत पिता श्रेणिक कोभला बुरा कहने में लगे हुए हैं। वहीं बैंक परिसर में जो ग्राहक लेनदेन करने आए थे वह भी यह कह रहे हैं कि बैंक में इस प्रकार की गुंडागर्दी यदि एक व्यापारी वर्ग का करता है तो उनको कोई कहने वाला नहीं है और यदि एक आदिवासी या कोई गरीब व्यक्ति कर देता है तो यही व्यापारी लोग उसको चोर उचक्का समझ कर उसको कई धाराओं में दंडित करने को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों को फोन लगाकर उनको भी भ्रमित करने का कार्य करते हैं। बैंक आप बड़ौदा के प्रबंधक पंकज पिता मोहनलाल सूर्यवंशी के साथ अभद्रता करने पर प्रबंधक पंकज पिता मोहनलाल सूर्यवंशी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत धारा 332, 353 आईपीसी धारा के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

मांडोत बंधुओ के खाते किए जाएंगे बंद –
प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बडौदा बामनिया मैं गाली गलौज एवं शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर संदीप पिता श्रेणिक मांडव दिनेश पिता श्रेणिक मांडोत एवं उनके पिता श्री श्रेणिक मांडोत के झाबुआ जिले की जितनी भी बैंकों में खाते हैं उनको भी यूनियन एवं मैनेजमेंट के उच्च अधिकारियों की मांग पर बंद किया जाएगा।

यूनियन एवं मैनेजमेंट का इस कार्रवाई में रहा अहम योगदान –
बैंक आफ बडौदा बामनिया में हुए शासकीय कार्य बाधा मामले में सभी बैंकों से जुड़े यूनियन के लीडरों मैनेजमेंट के अधिकारियों की एफआईआर दर्ज कराने में महत्वपूर्ण भूमिका रही साथ ही किसी भी बैंक के अधिकारियों कर्मचारियों के ऊपर ऐसी घटना घटित नहीं हो इसको लेकर भी मंथन किया गया।

क्या जिला भाजपा संगठन करेगा मंडल कोषाध्यक्ष पर कार्रवाई –
अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करने वाली भारतीय जनता पार्टी के पेटलावद मंडल के कोषाध्यक्ष के पद पर संदीप मांडोत द्वारा सोशल मीडिया सहित जनचर्चा का विषय बन चुके एवं पार्टी की किरकिरी करा चुके इस कोषाध्यक्ष के ऊपर जिला संगठन झाबुआ कोई कार्रवाई करेगा या भाजपा जिला संगठन को और सबूत देने की आवश्यकता पड़ेगी?