पवित्र श्रावण मास के आज प्रथम सोमवार को शिवालयों में अलसुबह से जारी है पूजा-अर्चना का दौर  नीलकंठेश्वर मित्र मंडल द्वारा की गई है विशेष तैयारिया, महा श्रृंगार सहित होगा विशाल भजन संध्या का आयोजन –

पवित्र श्रावण मास के आज प्रथम सोमवार को शिवालयों में अलसुबह से जारी है पूजा-अर्चना का दौर 
नीलकंठेश्वर मित्र मंडल द्वारा की गई है विशेष तैयारिया, महा श्रृंगार सहित होगा विशाल भजन संध्या का आयोजन –

फ़ोटो आज सुबह – 6:30 बजे।

News@- कुँवर शान ठाकुर –
पवित्र श्रावण मास का आज प्रथम सोमवार है। पूरा देश शिवमय हो चला है। शिव आस्था के प्रमुख केंद्रों पर रविवार को ही भक्तों का जुटना प्रारंभ हो गया था। शिवालयों में भक्तगण बड़ी संख्या में भगवान भोलेनाथ के दर्शन लाभ ले रहे है।



पेटलावद नगर में नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर सहित तमाम शिव मंदिरों में अल-सुबह से ही भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना का दौर शुरू हो चुका है। पहले श्रावण सोमवार को लेकर मंदिरों पर विशेष रूप से तैयारियां की गई है। नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर (बड़ा शंकर मंदिर) पर नीलकंठेश्वर मित्र मंडल द्वारा प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी समस्त श्रावण सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ का महा-श्रृंगार,महाआरती, महाप्रसादी का आयोजन किया जाएगा। वही प्रत्येक श्रावण सोमवार को विशाल भजन संध्या का भी आयोजन मित्र मंडल द्वारा किया जाएगा। जिसमे प्रत्येक श्रावण सोमवार को अलग अलग टीम प्रस्तुति देगी।


आज 22 जुलाई श्रावण माह के पहले सोमवार को श्री कृष्ण म्युजिकल ग्रुप रतलाम द्वारा भजनों की विशेष प्रस्तुति दी जाएगी। जिसको लेकर मित्र मंडल के गौतम गेहलोत, राजू नागर द्वारा नगरवासियों से अपील की गई है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे ओर धर्मलाभ लेवे।