नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने के लिए अस्सी घाट पर शतचंडी महायज्ञ का आयोजन

देश मे स्थायी राष्ट्र भक्ति की सरकार बने और पीएम मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए 3 दिवसीय शतचंडी महायज्ञ और 108 सुंदरकांड पाठ का समापन काशी में हुआ

अस्सी घाट, वाराणसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाये जाने के लिए 3 दिवसीय शतचण्डी महायज्ञ एवं 108 सुंदरकांड पारायण पाठ का समापन 51 ब्राह्मणों द्वारा सम्पन्न हुआ। इसमें साधु-संतों के अलावा संघ के वरिष्ठ प्रचारक और समाज के प्रबुद्ध जन भी शामिल थे।

इस महायज्ञ में दिल्ली, लखनऊ, कानपुर, बाराबंकी एवं अन्य शहरों से भी लोग काशी में आकर सम्मिलित हुए।

राष्ट्रीय एकता मिशन, श्री रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण सहयोग मंच एवं दुलारी देवी फाउंडेशन के द्वारा इस महायज्ञ को आयोजित किया गया था जिसका उद्देश्य देश मे स्थायी राष्ट्र भक्ति की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बने, देश का सम्मान बढ़े और पीएम मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें।

देखें वीडियो

मुरारी दास ने सभी धर्मों और समाज का किया आह्वान

संघ के वरिष्ठ प्रचारक स्वामी मुरारीदास जी महाराज ने
ब्राह्मणों को संबोधित करते हुए कहा की देश में साफ सुथरी वाली सरकार बने इसके लिए समाज के हर वर्ग को एकत्रित होने की आवश्यकता है। इस अनुष्ठान के माध्यम से हम देश मे अमन चैन शांति भाईचारा का संदेश देना चाहते है और अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बने इसके लिए सभी धर्मों और समाज के सहयोगियों के लिए संकल्पित होने का आह्वान करते हैं।

दिव्य शक्तियों से सुनिश्चित होगी पीएम मोदी की जीत

पंडित नवीन झा जी ‘महाराज’ ने बताया कि शतचंडी महायज्ञ में मिट्टी के हज़ारों दीये जलाए गयें और मंत्रोच्चार किया गया। उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार उत्पन्न दिव्य शक्ति 2019 के आम चुनावों में दूसरी बार फिर नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित करेगी। पंडित नवीन झा जी ने आगे बताया कि स्वामी मुरारीदास जी महाराज ‘वैष्णव’ की उपस्थिति में इस यज्ञ की पूजा सम्पन्न हुई है।

इस पावन एवं पवित्र मौके पर प्रीति पांडेय जी, इंद्रा दुबे जी,अभिनव सिंह जी, हर्ष वत्स महाराज, अभिजीत, अम्बरीश, उत्सव राय, प्रवीण, अन्नू एवं अन्य मौजूद रहें।