’बामनिया मे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान चुनावी आम सभा को संबोधित करने के लिए पंहुचे थे,इस सभा के संबध मे कुछ झलकिंया जो रोचक है, आपके लिए पेश वो झलकियां

’बामनिया मे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान चुनावी आम सभा को संबोधित करने के लिए पंहुचे थे,इस सभा के संबध मे कुछ झलकिंया जो रोचक है, आपके लिए पेश वो झलकियां –

—————————————————
झलकी 01 – पेटलावद के श्रद्वाजंली चैक पर चुनाव आयोग की पुरी टीम मुस्तैदी के साथ  खडी हो गई और सभा मे जाने वाले सभी वाहनो से अनुमति के कागज मंागने लगे जिससे  सभा स्थल की और जाने वाले कार्यकर्ता परेशानी मे आते दिखाये दिये। 
————————————————-
झलकी 02 – नगर के बामनिया रोड पर दुलाखेडी के पास जाने वाले वाहनो मे बैठे लोगो को भाजपा के कार्यकर्ताओ ने भोजन के पेकेट वितरीत किये जो चुनाव आयोग नजर से साफ बच गयें। 
————————————————-
झलकी 03 – इस बार मुख्यमंत्री ने मंच पर चढते ही निर्मला और कलसिंग के साथ जनता का अभिवांदन किया और फुलो की माला से स्वागत होने के पहले ही निर्मला भुरिया को स्वागत भाषण देने के लिए सीएम ने कहा और निर्मला ने तुरत माईक से सीएम का स्वागत भाषण दिया। 
————————————————-
झलकी 04 – मुख्यमंत्री ने अपने लगभग 10 मिनीट के उद्बोधन मे कांग्रेस पर निशाना सादते हुए बार बार एक ही बात दोहराई की कांग्रेसीयो को मुझ पर गुसा आता है। 
————————————————-
झलकी 05 – रूहानी अंदाज मे भाषण देते हुए सीएम शिवराजसिंह ने जनता को आज मशहूर फिल्मी गानो … 01 ‘‘करवटे बदलते रहे सारी रात हम, 02 तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगें के मा/यम से अपनी बात समझाने की कोशिश की।
————————————————-
झलकी  06 – भाषण के दौरान शिवराजसिंह ने ये भी कहा की आज कल भांजा भाजीं मुझे आई लव यू मामा जी कहते है सीएम की इस बात से पुरा मंच ठाहको से भर गया। 
————————————————-
झलकी 07 – म/यप्रदेश के लाडले मामा आदिवासी क्षेत्र के मशहूर मामा बालेश्वर दयाल को याद करने से चुक गये और सभा स्थल से कुछ दूरी पर स्थित मामा जी की समाधी को न तो वंदन करने गये और न ही मामा जी को अपने भाषण मे भी स्थान नही दे सके जिससे मामा जी के अनुयायीयो मे निराशा देखी गई। 
————————————————-
झलकी 08 – सीएम के आने से पहले मंच पर बामनिया क्षेत्र के कई उभरते युवा नेता सक्रिय दिखाई दिये जो जनता के बीच अपनी छवी बनाने की कोशिश मे लगे थे और समझदार जनता नीचे बैठकर उनकी गतिविधियो से टाईम पास कर रही थी। 
————————————————-
झलकी 09 – 2019 का चुनाव पीएम मोदी के नाम पर लडने की बात कहने वाली भाजपा के आज बामनिया की सभा मंच पर लगे फलेक्स मे पीएम मोदी व राष्ट्रीय अ/यक्ष भी नदारत दिखाई दियें। सिधा सा मतलब है मध्यप्रदेश मतलब शिवराजसिंह चाहौन। 
—————————————————-