अनाज व्यापारी के साथ हुई लूट, लुटेरे ऐसे हुए लूट को अंजाम देने में कामयाब, जाने किस तरह लूट हो गई, लुटेरो के लिए ओर भी आसान 

पेटलावद के अनाज व्यापारी के साथ हुई लूट, लुटेरे ऐसे हुए लूट को अंजाम देने में कामयाब, जाने किस तरह लूट हो गई, लुटेरो के लिए ओर भी आसान 

पेटलावद से कुंवर शान ठाकुर/हरीश राठौड़ की रिपोर्ट –
पेटलावद (झाबुआ) आज सुबह लगभग 8:30 पर अनाज व्यापारी के साथ अज्ञात बाइक सवार लुटेरो ने लूट को अंजाम दिया है। पेटलावद निवासी विपिन कुमार सोनी हमेशा की तरह रायपुरिया हाट बाजार में अनाज खरीदी के लिए घर से निकले थे जो रायपुरिया पेटलावद बाय पास होते है रायपुरिया हाट बाजार करने जा रहे थे। जिन्हें अज्ञात 2 बाइक पर 4 लुटेरो ने बीच रास्ते मे रोकते हुए करीब 2 लाख 80 हजार रुपये की लूट को अंजाम दिया है। साथ व्यापारी विपिन सोनी के साथ मारपीट भी की गई। जिससे विपिन सोनी के पैर में गंभीर चोट भी आई है। घटाना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस ने चारो ओर घेराबंदी कर दी थी लेकिन लुटेरो का अभी तक कोई पता नही चल पाया है। घटना को लेकर एसडीओपी स्टेला सुलिया भी मोके पर पहुची ओर व्यापारी विपिन सोनी से जानकारी लेते हुए घटना स्थल का मौका मुवायना किया। साथ पेट्रोल पंम्प पर लगे सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। 

जर्जर रोड से मिली लुटेरो को सफलता – 
रायपुरिया पेटलावद बाय पास रोड लगभग 4 माह निर्माण के इंतजार में बंद पड़ा है। जिससे रोड़ की स्थिति काफी खराब हो चुकी है राहगीर सहित आस पास के किसान भी रोड़ की स्थिति से काफी परेशान है वही रोड़ की यह स्थिति आज की घटना का मुख्य कारण माना जा रहा है क्योंकि लुटेरो को खराब रोड़ का सीधा फायदा हुआ है क्योंकि वाहन चालक तेज गति से वाहन नही चला सकता जिसका फायदा उठाकर इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

लूटरे सक्रिय —
क्षेत्र में लगातार लूटरे सक्रिय है और पुलिस अपने आप मे कही न कही निष्क्रिय साबित हो रही है क्योंकि क्षेत्र में लगातार लूट,चोरी की घटनाए बढ़ती जा रही है और अभी तक पुलिस की गिरफ्त में कोई आरोपी में नही आया है ना ही कोई मजबूत एविडेन्स। अब देखना है कि पुलिस कितना जल्द लुट को अंजाम देने वाले आरोपियो तक पहुचती है, ओर केसे बढती लूट चोरियो की घटना पर विराम लगाती है।