बच्चों से भरी मैजिक नहर में पलटी, दो की मौत आधा दर्जन घायल

2018 BREAKING NEWS CRIME STATE

बच्चों से भरी मैजिक नहर में पलटी, दो की मौत आधा दर्जन घायल

चंदौली ! चकिया थाना क्षेत्र से है जहां के चकिया कोतवाली क्षेत्र में स्कूल की बच्चियों से भरी मैजिक अनियंत्रित होकर नहर में जा पलटी। इस दर्दनाक हादसे में जहां दो बच्चियों की मौत हो गई वहीं करीव आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

दरअसल रविवार को नौबतपुर के लालमनी देवी बालिका विद्यालय की दो मैजिक कुल 25 बच्चियों को लेकर राजदरी-देवदरी टूर पर आया हुआ था। घटना के संबंध में बतया जा रहा है की टूर के बाद बच्चे वापस अपने घर लौट रहे थे। अभी उनकी गाड़ी मुहम्मदाबाद के पास चकिया-चंदौली रोड पर 100 मीटर आगे ही पहुंचा था कि अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा पलटी।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पानी में उतर कर बच्चियों को निकालना शुरू कर दिया। इसी दौरान चिरईगांव निवासी दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। वही सूचना पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस ने घायल बच्चियों को तत्काल स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर आये। जहां पर बच्चियों को उपचार किया जा रहा है। खबर लिखें जाने तक कई बच्चियों की हालत गंभीर बनी हुई थी।

रिपोर्ट : अवधेश तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *