आप के कार्यकर्ताओं ने दो दिवसीय धरना देकर जताया सरकार के कार्य पर विरोध

2018 BREAKING NEWS POLITICS STATE

आप के कार्यकर्ताओं ने दो दिवसीय धरना देकर जताया सरकार के कार्य पर विरोध

चंदौली। आम आदमी पार्टी चंदौली द्वारा दुलहीपुर  पुलिस चौकी के पास मुगलसराय विधानसभा के 7 मार्गों की दुर्दशा व दुलहीपुर में जल निकासी तथा देवरिया नारी संरक्षण गृह में हुए यौन शोषण के मामले को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर धरना स्थल पर एक सभा हुई , जिसमें वक्ताओं ने कहा की दुलहीपुर भिसौडी मार्ग, दुलहीपुर शाहूपुरी मार्ग दुलहीपुर मलोखर मार्ग ,चंधासी हरिशंकर पुर रोड, नगर पालिका वार्ड नं 12 सर्कस रोड ,दुलहीपुर से कर्बला शकूर भट्ठा तक सड़क, तथा छितमपुर गोबरिया नैयापुर सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इस पर वहां के निवासियों , विद्यार्थियों , व्यापारियों ,महिलाओं ,युवाओं और सभी लोगों का चलना दूभर हो गया है।

इन मार्गों के निर्माण के लिए शासन प्रशासन व स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कई बार पत्रक देकर उपरोक्त मार्गों के निर्माण की मांग की गई परंतु उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया ,जिसके विरोध में आज धरना प्रदर्शन किया जा रहा है इसके अलावा देवरिया के नारी संरक्षण गृह में 24 बालिकाओं के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। आम आदमी पार्टी के जिला मिडिया प्रभारी संतोष कुमार पाठक “एडवोकेट ” ने कहा की मोदी और योगी की सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है , जबकि सरकार के संरक्षण में महिलाओं बच्चियों की आबरू लूटी जा रही है। वही नारी संरक्षण गृह में खुलेआम देह व्यापार का धंधा चल रहा है ,जो कि सरकार की नारियों के प्रति संवेदनहीनता को दर्शाता है।

यह सरकार संवेदनशून्य है नारियों की विरोधी है और यह सरकार जुमलेबाजी की सरकार है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए काला प्रसाद सोनकर ने कहा कि अगर उपरोक्त मांगों को नहीं मानी गई तो आम आदमी पार्टी 3 महीने बाद अनवरत धरना करेगी और उससे भी उपरोक्त सड़कों का निर्माण नहीं हुआ तो आमरण अनशन करने को बाध्य होगी कार्यक्रम के अंत में नायब तहसीलदार पंडित दीनदयाल उपाधयाय  ने धरना स्थल पर पहुंच कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लिया और मांगों को अतिशीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया ,तब जाकर धरना समाप्त हुआ। इस दौरान धरने में प्रमुख रुप से काला प्रसाद सोनकर, संतोष पाठक “एडवोकेट”,डा • दयाराम, प्रवीण चौबे ,रिजवान अहमद, शिवपूजन यादव, सय्यद अब्दुल्लाह, राजकुमार सहित अधिक संख्या में लोग उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट : अवधेश तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *