कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या  

2018 BREAKING NEWS COUNTRY CRIME STATE UP

कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या

जरायम की दुनिया का बादशाह, किशोरावस्था से ही हथियार रखने का शौक़ीन, फिल्मों की तर्ज पर गैंगेस्टर बनने का सपना प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ़ मुन्ना बजरंगी को अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह बना दिया। कई राज्यों में मुन्ना बजरंगी का सिक्का चला तो बड़े बड़े माफियाओं के लिए भी बजरंगी आफत से कम नहीं रहा। मुन्ना को नजरअंदाज करने का दम बड़े बड़े माफियाओं में नहीं था। कुछ दिनों पहले लखनऊ में बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह की एक गैंगवार में हत्या कर दी गई थी।  

पत्नी सीमा ने पहले ही जताई थी हत्या की आशंका

पूर्वांचल का कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई। सोमवार पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में रविवार को उसे झांसी जेल से बागपत लाया गया। बागपत कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की पेशी होनी थी।लेकिन पेशी से पहले ही बागपत जिला जेल में बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने 10 दिन पहले ही प्रेस वार्ता कर बजरंगी की हत्या की आशंका जताई थी।बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी पर हत्या की गई और हत्या करने वाला बागपत जेल का ही एक कैदी है। 

हत्या का पहले भी किया जा चूका है प्रयास 

सीमा सिंह ने एक अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि झांसी जेल में बंद माफिया मुन्ना बजरंगी का एसटीएफ में तैनात एक अधिकारी के इशारे पर एनकाउंटर करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। इस अफसर के कहने पर ही जेल में बजरंगी को खाने में जहर देने का प्रयास किया गया था। 10 दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीमा सिंह ने विकासनगर में पुष्पजीत सिंह व गोमतीनगर में हुए तारिक हत्याकांड में शामिल शूटरों को सत्ता व पुलिस अधिकारियों का संरक्षण मिलने का आरोप भी लगाया था।

जेल के अंदर कैसे पहुंचा पिस्तौल

कई ऐसे सवाल हैं जिससे ये साबित होता है कि मुन्ना की पत्नी सीमा सिंह का आरोप बेबुनियाद नहीं था। सबसे बड़ा सवाल कि जिस पिस्तौल से हत्या हुई वो जेल के अंदर पहुंचा कैसे ? दूसरा सवाल कि जब मुन्ना बजरंगी के सारे मामले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई की जाती थी तो एक रंगदारी के मामले में पेशी के लिए झाँसी से बागपत जेल क्यों लाया गया ? तीसरा सवाल पत्नी सीमा सिंह के आरोपों को हलके में क्यों लिया गया ?
TEAM REPORTERS PAGE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *