क्यों गायब हो रही किशोरियाँ राज खोलने में असफल रही कानून व्यवस्था

BREAKING NEWS

क्यों गायब हो रही किशोरियाँ राज खोलने में असफल रही कानून व्यवस्था

प्रदेश का सिद्धार्थनगर जिला नेपाल बॉर्डर का जिला है। वही इस जिले से मानव तस्करी बात भी सामने आती रहती है। ताजा मामला जिले के कपिलवस्तु कोतवाली पोखरभिंडा गाँव का है। बताते चले की इस गाँव से 7 जून दिन गुरुवार को चार नाबालिक किशोरियां रहस्यमय परस्थितियों में गायब हो गयी। किशोरियों के गायब होने से पूरे गाँव में किसी अनहोनी को लेकर लोग आशंकित है। गाँव के लगभग तीन परिवारो से ये किशोरियां गायब हुई है। गायब हुई किशोरियों में दो सगी बहने है।

दरसल पोखरभिंडा गांव के रहने वाले शिवपूजन चौधरी की दो नाबालिग बेटिया साधना चौधरी ( 13 वर्ष ) एवम वंदना चौधरी (उम्र 14 वर्ष) तथा इसी गांव के रहने वाले माता प्रसाद पाठक की 7 वर्षीय पुत्री प्रिया पाठक तथा स्व0राम नेवास चौधरी की 4 वर्षीय बेटी महिमा चौधरी है। जब ये किशोरियां काफी देर तक घर वापस नही लौटी तो घरवालों ने अपने अपने बेटियों की तलाश करना शुरू कर दिया । गाव में खोजने के बाद जब किशोरियों का कोई पता नही चला तो घरवालों ने अपने रिश्तेदारों के यहाँ पता लगाया , लेकिन जब वहाँ भी कोई पता नही चला तो परिजनो ने थक हारकर इसकी सूचना कपिलवस्तु कोतवाली को  दिया।

पुलिस ने सुचना के आधार पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और मामले की छानबीन जुटी हुई है। लेकिन घटना के 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि अभी तक पुलिस इन गायब किशोरियों का पता लगाने में असफल नजर आ रही है। वही जिले अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लड़कियो की तालश की जा रही है जल्द ही लड़कियो को बरामद कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट : राकेश यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *