किसान से 22 लाख की ठगी

2018 BREAKING NEWS CRIME STATE

किसान से 22 लाख की ठगी

फतेहपुर में किसान के साथ 22 लाख की ठगी करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है | वहीं पीड़ित किसान अब फरियाद लेकर पुलिस की चौखट पर पहुंचा है , जहां पुलिस ने भी वहीं रटा-रटाया जवाब दे दिया कि जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी। मामला सदर कोतवाली के आकूपुर गांव का है और शातिर ठग भी उसी गांव का रहने वाला है और पीड़ित टूटे-फूटे घर में रहने को मजबूर है , जबकि शातिर लाखों में मकान बनवा रहा है ।


किसान के साथ फर्जी तरीके से 22 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। बतादें कि सदर कोतवाली के आकूपुर गांव के रहने वाले विनोद कुमार हमसे बात करते करते दहाड़ माकर रोने लगे , रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है और घर से मुखिया की ऐसी हालत देख परिवार के लोग भी परेशान हैं। बतादें कि पीड़ित किसान विनोद ने अपनी 3 बीघा जमीन करीब 30 लाख रुपये में बेची थी , जिसकी भनक घर के सामने रहने वाले शातिर को लग गई। उसने पूरा जाल बिछाकर पीड़ित किसान को रमवा के पास करीब 9 बीघे की एक चक दिखाई साथ ही ये भी कहा कि इसमें सिचाई के लिए ट्यूबेल भी लगा है। पीड़ित उसकी बातों में आ गया और धीरे-धीरे शातिर ने उससे जमीन का सौदा 22 लाख रुपये में करा लिया और तो और जमीन का फर्जी मालिक भी किसी दूसरे सख्स को बनाकर उससे बैनामा कराया और पैसे लेकर भाग निकाला।

वहीं जब पीड़ित किसान उस जमीन पर कब्जा लेने पहुंचा तो जमीन के असली मालिक ने पूरा मामला समझकर पीड़ित किसान और सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। वहीं पीड़ित अपनी जमीन और पैसे से तो गया ही साथ ही उसके ऊपर मुकदमा भी दर्ज हो गया। वहीं पीड़ित किसान ने पुलिस से शातिर ठग के खिलाफ कार्रवाई करने की गुजारिश की है।

रिपोर्ट : जीतेन्द्र विश्वकर्मा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *