घर से अगवा कर किशोरी के साथ किया गया गैंगरेप

2018 BREAKING NEWS CRIME STATE

घर से अगवा कर किशोरी के साथ किया गया गैंगरेप

यूपी के मैनपुरी में आज एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है।जहाँ पड़ोस के गाँव के आरोपी एक किशोरी को उसी के घर से उठा ले गए और उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया इतना ही नहीं लड़की के द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन मौके पर पहुँचे और 100 नम्बर डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पीड़ित लड़की के परिजनो की तहरीर पर किशनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया है|


पूरा मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगनी का है।यहां के रहने वाले जबर सिंह की पुत्री विमलेश कुमारी ने बताया कि 7 जून की रात उसके परिजन घर पर नहीं थे। उसकी माँ कुशुमा देवी अपने मवेशियों के पास लेटी थी और मैं घर पर अकेली थी, रात 10 बजे के करीब पड़ोस के गाँव का ही एक आरोपी अपने 4 अन्य साथियो के साथ आया और मेरा मुँह बन्द कर मुझे मेरे घर से उठा कर खेतो में ले गया। जहाँ मेरे साथ उन लोगो ने बारी-बारी से रेप किया। मेरे विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की और तमंचा दिखा कर मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी। जब मेरे परिजन आये तो मैंने उन्हें घटना की जानकारी दी।
वहीं पीड़िता की माँ ने बताया है कि वह अपनी भैंसों के पास लेटी थी और लड़की अपनी दादी के पास लेटी थी तभी आरोपी युबक आये और मेरी बेटी को मुह बंद कर अपने खेतों के तरफ बने कमरे की तरफ उठा ले गए , जहाँ उनकी बेटी के साथ सभी ने गलत काम किया।
पीड़िता की मां की तहरीर पर , किशनी पुलिस ने आरोपी सूरज सिंह,  छबिनाथ सिंह,रवीश कुमार,अजीत कुमार ,सुभाष सिंह निवासी पदमपुर, सिगनी पर शख्त कार्यवाही करते हुए धारा 323, 452, 376 डी ,506 तथा 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार-एक लड़की ने पड़ोस के गाँव के ही 5 लड़कों पर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है , इसमें तत्काल कार्यवाही करते हुए सभी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है और जाँच की जा रही है।

रिपोर्ट : संजय शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *