सपा सांसद जया बच्चन का प्रतिनिधि विकास के नाम पर कर रहे है अवैध वसूली

2018 BREAKING NEWS POLITICS UP

 सपा सांसद जया बच्चन का प्रतिनिधि हैंडपंप के नाम पर मांग रहा पैसा

भदोही – कालीन नगरी भदोही को दोबारा मॉडल जनपद चयनित करने वाली सपा राज्यसभा सदस्य जया बच्चन के प्रतिनिधि पर हैंड पंप के नाम पर रुपया मांगे जाने का आरोप लगा है। कंधिया गांव निवासी ग्रामीण नंदकिशोर यादव ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वही दूसरी तरफ सरैया गांव में बनाई जा रही सड़क में भी मानक व गुणवत्ता की अनदेखी की जा रही है और ग्रामीण भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं।

दरसल सपा सांसद जया बच्चन ने भदोही को दोबारा नोडल जनपद के रूप में चयनित किया है। उन्होंने अपने निधि से यहां विकास कार्य के लिए धनराशि दी है। भदोही विकास खंड के कंधिया गांव निवासी नंदकिशोर यादव का आरोप है कि सपा सांसद के प्रतिनिधि  हैंडपंप देने  के एवज में उनसे पांच हजार रूपये की मांग कर रहे है। नंदकिशोर का कहना है कि इस मामले में उन्होंने DM को पत्रक देकर अवगत कराया है।

वही दूसरी तरफ,  सांसद निधि से सरैया गांव में बनने वाली सड़क की हालत बेहद खराब है । इस गांव के निवासी और सपा सांसद जया बच्चन के प्रतिनिधि रह चुके दिनेश यादव भी सड़क में मानक की अनदेखी और गुणवत्ता में कमी की बात स्वीकार कर रहे हैं। कुल मिलाकर इस प्रकरण के सामने आने के बाद क्षेत्र में मामला चर्चा का विषय बना है।

 रिपोर्ट-मिथिलेश द्विवेदी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *