दर्दनाक हादसे की तस्वीरें देख विचलित हो जायेंगे

2018 BREAKING NEWS COUNTRY CoverStory CRIME STATE VARANASI

वाराणसी में बड़ा हादसा, लगभग 50 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका, देखें वीडियो

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कुछ ही देर में वाराणसी घटनास्थल पहुंचेंगे और घटना की विस्तृत जानकारी लेंगे। हालाँकि वाराणसी में ये अपने तरह का सबसे बड़ा मामला है। निर्माणाधीन पूल से इस तरह पिलर का गिरने आने वाले समय में बहुत बड़े हादसे के बारे में बता गया। ये इलाका यातायात के लिहाज से काफी व्यस्ततम इलाकों में से है और इस जीटी रोड पर रोडवेज से लेकर कई प्राइवेट बसें और भदोही इलाहाबाद जैसे अन्य जिलों से लोग इसी रास्ते आते जाते हैं।

निर्माणाधीन पुल में ये हादसा कैसे और किस वजह से हुआ ये जाँच का विषय है लेकिन बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है। अब देखना ये है कि इस हादसे की जिम्मेदारी कौन लेता है या फिर इस हादसे का जिम्मेदार किसे ठहराया जाता है। 

पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने की वजह से पुरे विश्व की निगाहें आज एकबार फिर वाराणसी पर आकर टिक गई हैं। और कहीं न कहीं पीएम मोदी और सीएम योगी को इस घटना का जिम्मेदार बनाया जायेगा। इस पर सिसायत भी होनी लगभग तय है। हालाँकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुँचने वाले हैं लेकिन देखना ये होगा कि क्या वाराणसी के सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में हुए इतने बड़े हादसे के बाद वाराणसी का रुख करेंगे या नहीं ?

बीजेपी जहाँ सुबह से कर्णाटक में हुई जीत की खुशियां मना रही थी वहीँ इस बड़े हादसे ने उस पर पानी फेर दिया है। कर्णाटक में सरकार बनाने को लेकर मंथन भी चल रहा है ऐसे में गौर करने वाली बात ये है कि वाराणसी पर विशेष अनुकम्पा करने वाले दिग्गज नेता मंत्री सीएम और पीएम क्या वाराणसी का रुख करेंगे ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *