सपना, राखी और अर्शी के ठुमके पर झूमे बनारसी

2018 COUNTRY CoverStory ENTERTAINMENT VARANASI

सपना, राखी और अर्शी के ठुमके पर झूमे बनारसी 

हरियाणा फेम डांसर सपना चौधरी, बॉलीवुड की जानी मानी ड्रामा क्वीन राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान तीनों की मौजूदगी वाराणसी में आयोजित एक समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री के बेटे की शादी में थी। जहां तीनों सेलेब्रिटीज ने स्टेज पर अपना परफॉमेंस दिया। देर रात तक चले कार्यक्रम में तीनों सेलिब्रिटीज की मौजूदगी हर किसी को शॉक्ड भी किये हुई थी। क्योंकि जौनपुर में सपना चौधरी का कार्यक्रम कैंसिल होने के बाद किसी को यह उम्मीद भी नहीं थी कि सपना चौधरी के साथ राखी सावंत अर्शी खान वाराणसी आएंगे और उनका स्टेज परफॉर्मेंस भी होगा।


शादी समारोह में सेलिब्रिटीज़ ने समां बांधा 

दरसअल मौका था गाजीपुर निवासी रामनगीना यादव की बेटी और सपा के पूर्व मंत्री डॉ बहादुर यादव के बेटे की शादी के आयोजन का। पूर्व मंत्री के बेटे की शादी होने की वजह से इस शादी समारोह में कई खास लोगों की मौजूदगी पहले से ही थी सुबह समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे।

लेकिन देर रात जब अचानक से शादी समारोह में हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी, राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान पहुंची तो हर कोई शॉक्ड रह गया। तीनों के परफॉमेंस ने जहां लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया वहीं अकेले सपना के फैन्स ने एक के बाद एक डिमांड कर देर रात तक कार्यक्रम के मजे लूटे। सपना चौधरी राखी सावंत और अर्शी खान ने अपने परफॉर्मेंस के अलावा मथुरा वृंदावन से आई कृष्ण रासलीला की स्पेशल टीम के साथ भी जमकर डांस किया।

देखें वीडियो

राखी ने कहा 2019 में फिर मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

तीनों सेलिब्रिटीज ने श्री कृष्ण राधा के साथ फूलों की होली खेली और स्टेज पर जमकर मस्ती की। राखी सावंत भी अपने चिरपरिचित अंदाज में नजर आईं। इस मौके पर राखी सावंत ने 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश की सत्ता संभालने की बात कही।

अर्शी ने कहा 2019 में उनकी शादी होगी

वाराणसी में सपना चौधरी और राखी सावंत के साथ बिग बॉस हिना अर्शी खान ने कौन सी थी उन्होंने पहले तो इस देश पर परफॉर्मेंस देखकर लोगों को खूब नचाया और बाद में जब उनसे यह पूछा गया कि अर्शी 2019 में क्या होगा तो उनका कहना था 2019 में मेरी शादी होगी। वहीं सपना चौधरी ने बनारस की तारीफ करते हुए एक बार फिर से यहां आने की इच्छा जताई।

रिपोर्ट : अनुज मौर्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *