काशी पहुंची गोल्डन गर्ल पूनम यादव

2018 BREAKING NEWS COUNTRY CoverStory SPORTS STATE

काशी पहुंची गोल्डन गर्ल पूनम यादव

काशी की बिटिया गोल्डन गर्ल पूनम यादव अपने शहर पहुँच गयी हैं। एयरपोर्ट पर उतरते ही उनके समर्थकों ने उनका ज़बरदस्त स्वागत किया। पूनम को फूल माला से लाद दिया गया। एयरपोर्ट से निकलते ही पूनम अपनी मां के गले मिली और पिता  से आशीर्वाद लिया। पूनम खुली जिप्सी में सवार होकर अपने घर के लिए रवाना हो गयी हैं। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत भारत माता की जय और हर हर महादेव के साथ गंगा माता की जय के साथ हुआ।

एयरपोर्ट से बहार निकलते समय मिडीया का जवाब देते हुए पूनम यादव ने सभी का आभार जताया। पूनम यादव ने कहा कि आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। यह मेरी तैयारियों और मेहनत का फल है की मुझे गोल्ड मैडल मिला है। जब मैंने इस गेम में जाने की सोची थी तब पापा के पास खाने के पैसे नहीं हुआ करते थे वो दूसरों से लेकर मुझे खिलाते थे आज मैंने पापा का सपना पूरा किया है। पूनम ने इस पूरी सफलता का सूर्य अपने कोच अपनी मेहनत और अपनी फैमली को दिया उन्होंने कहा कि मेरी सफलता का श्रेय मेरी फैमिली को मेरे कोच और मेरे परिश्रम को जाता है।

राज्य सरकार की तरफ से 50 लाख रूपये और राजपत्रित अधिकारी का दर्जा दिए जाने के सवाल पर कहा कि मुझे पता था कि अगर मै गोल्ड जीतूंगी तो मुझे यह मिलेगा और मुझे मिला यह मेरी मेहनत का फल है। ये सरकार बहुत सहायता करती है। पूनम ने कहा कि इसके बाद मेरा लक्ष्य एशियन गेम्स है और उसके बाद ओलंपिक्स अभी पहले एशियन गेम्स में पदक लाना है। इसके बाद पूनम जिप्सी में सवार होकर तिरंगे झंडे के साथ शहर के लिए रवाना हो गयी।  उनके साथ उनके मंगेतर भी मौजूद रहे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *