महिलाओ की तस्करी करने वाला गैंग अब पुलिस की गिरफ्त में

2018 CRIME STATE

महिलाओ की तस्करी करने वाला गैंग अब पुलिस की गिरफ्त में 

 

क्राइम ब्रांच,महिला थाना व थाना भदोही की संयुक्त टीम ने महिला तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो लापता किशोरियों को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र का है जहां दो नाबालिक बालिकाओं के लापता होने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने अपर पुलिस अधीक्षक डा0 संजय कुमार के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी भदोही अभिषेक पाण्डेय के नेतृत्व में क्राइम ब्रान्च व थाना भदोही की संयुक्त टीम का गठन कर तत्काल ही घटना का अनावरण व लापता किशोरियों की बरामदगी करने का निर्देश दिया था ।
ऐसे गिरफ्त में आया गिरोह
इस आदेश के अनुपालन में निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी प्रभारी सर्विलांस के नेतृत्व में सर्विलांस के जरिए स्थान ट्रेस कर कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के पास एक होटल के सामने से क्राइम ब्रान्च व थाना भदोही की संयुक्त पुलिस टीम ने तस्कर गैंग के चंगुल से एक ही गांव की लापता दो किशोरियों को सकुशल बरामद करते हुए महिला तस्करी करने वाले नई दिल्ली गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है।


ऐसे बेच देता था यह गैंग
पकड़े गए गिरोह के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह लोग द्वारिका नई दिल्ली में किराये पर कमरा लेकर रहते है। इसके अलावा हरिद्वार व देहरादून आदि जनपदों में भी इनका आना जाना है , इसके साथ ही उनलोगो ने बताया कि  गैंग में कई सदस्य है जो पैसों की लालच में कार्य करते है। हम लोग रेलवे स्टेशन,बस स्टैण्ड आदि स्थानों पर भटकी हुई किशोरियों , महिलाओं को अपने यहां शरण देकर उचित कीमत में बिक्री कर देते है। धनराशि को आपस में कार्य के हिसाब से बटवारा किया जाता है। पकड़े गए गिरोह के सदस्यों में लक्ष्मी देवी निवासी – कच्ची सराय रोड , थाना टाउन हाल , जनपद मुजफ्फरपुर, (बिहार) , वर्तमान पता – द्वारका पुराना पालम रोड , (नई दिल्ली), नवल मिश्रा द्वारका पुराना पालम रोड नई दिल्ली और संतपाल गुज्जर निवासी – मकौड़ा सूरजपुर गौतम बु़द्ध नगर से शामिल हैं। एएसपी ने गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *