भोजपुरी फिल्म के हीरो और गायक पवन सिंह फिर बने दूल्हा

2018 ENTERTAINMENT STATE UP

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए , बलिया के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनी। …

बलिया -भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए ।बलिया उत्तर- प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनी । हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था मगर मीडिया से क्या छूपा है पूरी दुनिया को पता चल गया की पवन की शादी आज है।भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पहले कोर्ट मैरिज किया , आज रियल शादी हुई -पवन सिंह की शादी के समारोह की तैयारीयां पहले से ही जोरों पर थी। मीडिया सहित कई हाईप्रोफाइल मेहमानों को भी इस शादी में निमंत्रण नहीं दिया गया था । आज बलिया के एक होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध गए। पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है।

फाइल : पहली पत्नी

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे। पवन सिंह का नाम सबसे ज्यादा अफेयर रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा था !बलिया में शादी गोपनीय रखी जा रही है,ताकि पवन सिंह को फैन की भीड़ से बचा जा सके। पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं।ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है। 2008 में पवन सिंह का एल्बम लॉलीपॉप लागेलू काफी हिट रही थी इसके अलावा सानिया मिर्जा कट नथुनिया गाना भी काफी पोपुलर रहा था।

बलिया से लगभग 13 किलोमीटर आरा वाले रुट में शंकर होटल में पवन सिंह की शादी हुई ! ज्योति सिंह के पिता का नाम राम बाबू सिंह है तीन बहनें हैं तीन बहनो में ये सब से छोटी बहन है ! पवन के ससुर बलिया के सबसे बड़े दबंग में गिनती आती है।आज परिवार के साथ शंकर होटल में विधि-विधान के साथ शादी हुई।

रिपोर्ट : अरविन्द कश्यप ,बलिया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *