सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है ऋतिक का ‘सुपर-30’ लुक..

BREAKING NEWS COUNTRY ENTERTAINMENT OUR TEAM STATE story UP VARANASI

वाराणसी में आज सुपर-30 मूवी की शूटिंग हो रही है । रामनगर किले में ऋतिक की फिल्म को शूट किया जा रहा है और किले के अंदर पटना यूनिवर्सिटी की शक्ल दी गई है। जिसमें पटना की सुपर 30 कोचिंग के संचालक आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक निभा रहे हैं जिसका पहला लुक उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

शूटिंग के चलते वाराणसी आने वाले पर्यटकों को थोड़ी दिक्कते होगी , क्योंकि 6 से 8 फरवरी तक रामनगर किला बंद रहेगा। पर्यटकों से टिकट के रूप में होने वाली आय के बदले फिल्म निर्माता ने रामनगर किला प्रशासन को मुआवजे का भुगतान किया है। 6 दिनों का मुआवजा मिलने के बाद रामनगर किला प्रशासन ने किले को बंद रखने का फैसला किया है। इन 6 दिनों के दौरान किले में पर्यटकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। किला प्रशासन ने पर्यटकों से निवेदन किया है कि इस दौरान घूमने के लिए रामनगर किला न आएं।

किले में ऋतिक रोशन के आने की सुचना फैलने के बाद ऋतिक रोशन की झलक पाने की लिए किले के बाहर उनके फैन्स की भारी भीड़ इकठ्ठा हो रही है। प्रमोशन और टीजर की दिलचस्पी बरकरार रखने के लिए शूटिंग पूरी तरह गोपनीय रखी जा रही है। इसी वजह से प्रसंशको को भी शूटिंग स्थल से दूर रखा जा रहा है। यहां तक की मिडिया छायाकारों को भी शूटिंग स्थल पर जाने की इजाजत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *