भाजपा के ‘शत्रु’ ने पीएम मोदी पर फिर कसा तंज, कहा- ‘ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को’

BREAKING NEWS BUSINESS COUNTRY POLITICS SPORTS

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात में अंतिम चरण के चुनाव से पहले साधा निशाना
  2. सिन्हा ने ट्वीट कर पूछा, गुजरात में भाजपा हारी तो जिम्मेदारी कौन लेगा
  3. पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं

नई दिल्ली: भाजपा के ‘शत्रु’ शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात में दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव से ठीक एक पहले पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है. पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने कहा कि अगर सारे ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे खत्म हो गए हों, तो ‘वन मैन शो और टू मैन आर्मी’ गुजरात से दिल्ली लौट आए. शत्रुघ्न का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था.

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का लिंक जोड़ने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर उठाए सवालशत्रुघ्न ने ट्वीट किया, ‘हमारे ‘वन मैन शो और टू मैन आर्मी (मोदी व शाह)’ से विनम्र निवेदन. अगर हमारे सभी ‘ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे’ खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली घर लौट आइए. उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो क्रेडिट लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं.’

यह भी पढ़ें : भाजपा के ‘शत्रु’ ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, कहा- सरकार के 90% मंत्रियों को कोई नहीं जानता

भाजपा नेता ने कहा, ‘अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा, लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? एक पुरानी कहावत है, ‘ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को’. उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले. जय हिंद.’ पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं.मोदी व शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान के लिए गुजरात में डटे हुए हैं, जहां पार्टी को सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ा है. राज्य में दूसरे व अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान मंगलवार शाम समाप्त हो गया. यहां गुरुवार को 93 सीटों पर मतदान होंगे. मतों की गिनती 18 दिसंबर को होगी. भाजपा वर्ष 1995 से यहां सत्ता में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *